नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद पूरा बॉलीवुड एक जुट नजर आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई स्टार्स इस हमले की कड़ी निंदा कर चुके हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग का शबाना आजमी को समर्थक बताया था। कंगना के कमेंट के बाद शबाना आजमी ने भी ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है।

आतंकी हमले को लेकर कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ”दुश्मनों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरुरत है। यदि हम अभी चुप रहे तो वह हमारी चुप्पी को कायरता समझेंगे।” वहीं हमले के बाद शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में होने वाले कल्चर प्रोग्राम में जाने से इंकार कर दिया था। जब कंगना ने सवाल पूछा गया कि क्या शबाना आजमी जैसे लोग सांस्कृतिक कार्यक्रम का हवाला देकर ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग का सपोर्ट करते हैं? जवाब में कंगना ने कहा था, ”जब हमने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया है तो कराची में कार्यक्रम आयोजित क्यों किया गया?”

अब कंगना के बयान के बाद शबाना आजमी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। शबाना ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा, ”व्यक्तिगत हमले के लिए क्या यह सही समय है, उस वक्त जब पूरा देश सैनिकों की शहीद होने पर गम में डूबा हुआ है। जहां हमें एकता दिखानी चाहिए..भगवान उन्हें खुश रखें।” बता दें कि इस हमले से फिल्मी हस्तियों को भी गहरा सदमा लगा है। ‘उरी’ फिल्म के एक्टर मोहित रैना ने ट्विटर पर लिखा, ”यह बेहद दुखद है कि जवान इस तरह से शहीद हो रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि सरकार इस पर सही और उचित जवाब देगी।”