नई दिल्ली: कोलकाता में रविवार शाम से पुलिस और सीबीआई के बीच शुरु हुआ हाईप्रोफाइल ड्रामा अब पूरी तरह से राजनीतिक रूप ले चुका है. देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब सीबीआई पुलिस अधिकारी से पूछताछ करने गई और सबसे बड़ी जांच एजेंसी के पांच अधिकारियों को ही राज्य की पुलिस ने हिरासत में ले लिया. अब इस मामले पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चल रही हैं. उन्होंने कहा, 'ये क्या हो रहा है? एक पुलिस कमिश्नर नेताओं के साथ धरने पर बैठा है. इसका क्या मतलब है? धरने पर बैठकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है.

वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि वह देश और संविधान की रक्षा के लिए अपना सत्याग्रह जारी रखेंगी. ममता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के साथ बिना कुछ खाए पिए रात भर धरने पर बैठी रहीं. प्रसाद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अतीत का रेफरेंस देते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल और केंद्र सरकार पर काम में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते थे. इस दौरान वह राज्य का काम काज ठप करके बठ गए थे.