कोलकाता: कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर रविवार को सीबीआई के पहुंचने के बाद अब कोलकाता पुलिस ने सीबीआई अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. खबरों के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर पंकज श्रीवास्तव के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज कर लिया है. कोलकाता पुलिस ने पंकज श्रीवास्तव को नोटिस भेजा है. कोलकाता पुलिस ने एक पुरानी शिकायत को आधार बनाकर सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर पंकज श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें उनपर 45 लाख रु. की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.

आपको बता दें रविवार शाम 6.30 बजे सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित सरकारी निवास पर पहुंची थी. जहां तैनात पुलिस ने उन्हें रोका और सर्च वारंट मांगा, इसके बाद उनकी सीबीआई अफसरों से तकरार और धक्का-मुक्की हो गई. शाम 6.45 बजे कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के निजाम पैलेस और साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई दफ्तरों को घेर लिया. शाम 7 बजे आनन-फानन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर के आवास पर पहुंच गईं. ममता बनर्जी ने वरिष्ठ अफसरों के साथ बैठक की और वो धरने पर बैठ गईं.

कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ के मामले और अपने अधिकारियों को हिरासत में लिए जाने के मामले में सीबीआई को बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया. चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सीबीआई से पूछा कि इस मामले की सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है? सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत भी मांग लिए हैं.