लखनऊ। आकांक्षा परिसर, जानकीपुरम की टीम ने तृतीय नेता जी सुभाष चंद्र बोस मेमोरियल वॉलीबॉल टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में एएमसी को 25-20, 25-19 से हराकर जीत लिया।

एलडीए स्टेडियम अलीगंज में आयोजित इस टूर्नामेंट में एएमसी की टीम ने हालांकि प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर दी लेकिन जीत नहीं सकी। पहले सेट के बाद दूसरे सेट में भी एएमसी के खिलाड़ियों ने एक-एक अंक के लिए कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में आकांक्षा परिसर की टीम ने बाजी मार ली।

इससे पूर्व सेमीफाइनल में एएमसी ने पीएसी को 16-14, 14-16, 15-12 से और आकांक्षा परिसर ने स्पोर्ट्स कॉलेज को 15-12, 15-10 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

विशिष्ट पुरस्कारों में मैन ऑफ द टूर्नामेंट दीपक शर्मा (पीएसी), मैन ऑफ द मैच सतीश (आकांक्षा परिसर), बेस्ट सेटर विकास यादव (स्पोर्ट्स कॉेलेज), बेस्ट डिफेंडर गौतम (एएमसी), बेस्ट अटैकर मो.समीर (डायमंड क्लब) और बेस्ट ब्लॉकर जोय (आकांक्षा परिसर) चुने गए। समापन समारोह में मुख्य अतिथि श्री रणवीर सिंह (अर्जुन अवार्डी, इंटरनेशनल वॉलीबाल खिलाड़ी, पूर्व भारतीय टीम कप्तान) ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर आयोजन सचिव असद अब्बास, आयोजक मंडल के सदस्य कीर्ति दादा, अरूण शुक्ला, राजीव श्रीवास्तव व अन्य मौजूद रहे। इस टूर्नामेंट में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया था। इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन डा.नीरज जैन (एचओडी बीपीएड, लखनऊ विश्वविद्यालय) ने किया था।