भारत के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स ने इस सीजन के लिए मेगा डिस्काउंट मेले की घोषणा की है। इस दौरान कंपनी आभूषणों की खरीद पर ग्राहकों 30 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। उत्सव के तहत ग्राहक सोने के आभूषणों के लिए वीए पर 30 प्रतिशत तक छूट, हीरा आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक और जडाऊ आभूषणों पर 10 प्रतिशत तक छूट का लाभ उठा सकते हैं! मेगा डिस्काउंट मेला ऑफर केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक के अलावा देशभर में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम पर पूरे दिसंबर महीने के दौरान मान्य है।

कल्याण ज्वैलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री टी.एस. कल्याणरामन ने कहा, ‘‘क्रिसमस के इस सीजन में अपनी खुशियों को बढाते हुए हमारे ग्राहक अपनी खरीद पर भव्य छूट का लाभ उठाकर और अधिक मूल्य हासिल कर सकते हैं।‘‘

कल्याण ज्वैलर्स समकालीन और पारंपरिक रूपों में बालियां, चूड़ियों और हार सहित पेचीदा आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराता है। कल्याण ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए प्रस्तुत करते हैं- मुहूर्त: देशभर से क्यूरेटेड दुल्हन के आभूषणों की विशिष्ट श्रंखला, और साथ में कल्याण के अपने लोकप्रिय ब्रांड्स, जैसे- तेजस्वी – पोलकी आभूषण, मुद्रा – हस्तशिल्प की एंटीक ज्वैलरी, निमाह – मंदिर आभूषण, ग्लो- डांसिंग डायमंड्स, जिया – सॉलिटेयर की तरह डायमंड ज्वैलरी, अनोखी – अनकट हीरे, अपूर्व – विशेष अवसरों के लिए हीरे, अंतरा – वेडिंग डायमंड्स और हीरा – रोजमर्रा के पहनने के लिए डायमंड्स और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण।