नई दिल्ली: लोकतांत्रिक जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख शरद यादव ने शनिवार को कहा कि अगर मेरी बात वसुंधरा राजे को खराब लगी तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं और में उन्हें इसके लिए पत्र भी लिखूंगा।

शरद यादव ने वसुंधरा राजे के खिलाफ की टिप्पणी पर सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने उनका बयान देखा, मेरे साथ उनके बहुत पुराने पारिवारिक संबंध हैं।

यदि वसुंधरा राजे को मेरे शब्दों से ठेस पहुंची है तो इसके लिए मैं माफी प्रकट करता हूं। शरद यादव ने आगे कहा कि में वसुंधरा राजे को पत्र भी लिखूंगा।

मालूम हो की बीते गुरुवार को शरद यादव ने राजस्थान में एक चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे पर निजी टिप्पणी की थी।

शरद यादव ने वसुंधरा राजे की सेहत का हवाले देते हुए कहा था कि अब 'वसुंधरा को आराम दो, वो बहुत थक गई है, बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। इसके बाद शरद यादव के इस बयान की आलोचना होनी शुरू हो गई। कई नेता शरद यदाव से इस बयान पर माफी मांगने के लिए कह चुके हैं।

शरद यादव की इस निजी टिप्पणी के बाद वसुंधरा राज ने कहा था कि इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम ना रख पाए तो काफी बुरा लगता है। शरद यादव का बयान महिलाओं का अपमान है।