हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार (7 दिसंबर) को कड़ी सुरक्षा एवं व्यवस्था के बीच मतदान जारी है. मतदान की प्रक्रिया सुबह सात बजे शुरू हुई. राज्य की 119 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. अधिकारियों का कहना है कि राज्य के 31 जिलों में 32,815 मतदान केंद्रों पर मतदान प्रक्रिया शुरू हुई. इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में तकनीकी गड़बड़ी की वजह से कुछ मतदान केंद्रों पर मतदान देर से शुरू हुआ. राज्य में 2.8 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे, जिनमें से लगभग आधी महिलाएं हैं. इस बीच बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने वोटर लिस्ट से अपना नाम गायब होने पर नाराजगी जाहिर की है.

ज्वाला गुट्टा ने सबसे पहले लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए एक ट्वीट किया. इसके बाद खुद ज्वाला गुट्टा वोट डालने मतदान केंद्र पहुंची थी. लेकिन वहां उन्हें अपना नाम वोटर लिस्ट में नहीं मिला. वोटर लिस्ट से नाम गायब होने पर ज्वाला काफी नाराज हो गईं. ज्वाला गुट्टा हैदराबाद से हैं और वोटर लिस्ट में नाम ना होने की वजह से अपना वोट नहीं डाल पा रही हैं.

ज्वाला गुट्टा ने टि्वटर पर इस बात का खुलासा करते हुए अपनी नाराजी जाहिर की है. उन्होंने दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- ऑनलाइन अपना नाम देखने के बाद यहां वोटर लिस्ट से मेरा नाम गायब है. मैं हैरान हूं. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- यह चुनाव कैसे सही हो सकता है. जब आपका नाम वोटर लिस्ट से रहस्यमयी ढंग से गायब हो रहा है.