नई दिल्ली: झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के निवारू बूथ से कुछ युवक गुरुवार रात ईवीएम लेकर भाग निकले. युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आए. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं बाराँ जिले की किशनगंज शाहबाद क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था में ईवीएम मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुचकर ईवीएम को अपने कब्जे में लिया है.

जानकारी के अनुसार जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां के निवारू बूथ से ईवीएम चोरी हो गई. बताया जाता है कि कुछ युवक वहां पहुंचे और उन्‍होंने ईवीएम पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की तलाश तेज कर दी है. वहीं दूसरी तरफ किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के शाहबाद के नजदीक ईवीएम लावारिस अवस्था मिली है. इस मशीन पर सीरियल नंबर 431359 की स्लिप भी लगी हुई है. इस स्लिप में निर्वाचन केंद्र संख्या किशनगंज 194 भी अंकित है.

मशीन के लावारिस अवस्था में सड़क किनारे मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों द्वारा शाहबाद पुलिस को दी गई है. शाहबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम मशीन को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर मशीन सड़क किनारे कैसे आई और किसके द्वारा यहां फेंकी गई है.