नई दिल्ली: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने का फैसला कर लिया है. तेज के इस फैसले से यादव कुनबा सकते में है. उनकी बहन मीसा भारती उनसे मिलने के रवाना हो चुकी हैं, वहीं रांची के अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत और बिगड़ने की खबर है.तलाक की अर्जी पर तेजप्रताप का कहना है कि घुट-घटकर जीने का कोई फायदा नहीं है इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया है.

जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. पहले लालू यादव के दोनों बेटों के बीच झगड़े की खबर ने सियासी भूचाल मचा दिया था, वहीं अब तेज प्रताप सिंह ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्याराय से तलाक लेने की अर्जी डालकर पूरे परिवार को सकते में डाल दिया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि घुट-घुटकर जीने से बढ़िया है की हम दोनों अलग हो जाएं. मेरा और ऐश्वर्या का कोइ मेल नहीं है. हम दोनों के बीच एक सोसाइटी गैप है. मेरे इस फैसले पर मेरे परिवार के लोग भी मेरे साथ खड़े नहीं हैं. ऐश्वर्या के साथ शादी के लिए मैं तैयार नहीं था. मुझे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया. लालू यादव को भी इस बात की जानकारी थी. मैंने अपनी मां राबड़ी देवी से भी बात की लेकिन मुझे किसी का साथ नहीं मिला. तेजप्रताप ने बताया कि बीते दो महीने से वो ऐश्वर्या से अलग रह रहे थे.