वाराणसी : वाराणसी एक मॉल में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। वाराणसी पुलिस का कहना है कि इस संबंध में मॉल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है आखिर इस हत्याकांड के लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद मॉल के सुरक्षा इंतजामों पर सवालिया निशान लग गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि अज्ञात बंदूकधारी कैंट थाने में स्थित जेएचवी मॉल में एक कपड़े की दुकान में दाखिल हुए। बंदूकधारी शख्स और दुकानदार के बीच डिस्काउंट को लेकर बहस हुई। बहस के दौरान आरोपियों ने गोलीबारी की जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

मॉल में मौजूद लोगों का कहना है कि आम दिनों की तरह मॉल में चहल पहल थी। किसी को ये नहीं पता था कि आने वाले कुछ पल दहशत भरा साबित होगा। कुछ लोग मॉल में दाखिल होते हैं। वो सामान्य तरह से दुकानदार से बातचीत करते हैं कपड़े की खरीद करते हैं। एकाएक माहौल गरमाने लगे। दुकानदार से कपड़ों की खरीद पर वो छूट की मांग कर रहे थे। लेकिन दुकानदार बार बार ये कह रहा था कि कपड़ों पर वो डिस्काउंट नहीं दे सकता है। इस तरह से कहासुनी हिंसक हो गई और आरोपियों ने गोलीबारी कर दी।