नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता पर एक के बाद आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने अब उन पर मानहानि का केस भी कर दिया है। राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है और इस के एवज में 25 पैसे की मांग की है। राखी के मुताबिक उन्होंने इतने कम पैसे इसलिए मांगे हैं क्योकि वो इतना ही दे सकती हैं। राखी ने ये सब बाते मीडिया को दिए इंटरव्यू में कही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फिल्मी स्टाइल में डायलॉग बोलते हुए कोर्ट जाने की बात कह रही हैं।

दरअसल, राखी ने ये केस इसलिए किया है क्योंकि तनुश्री ने राखी सावंत को बड़बोला और पब्लिसिटी का भूखा कहा था। इसके अलावा राखी सावंत को उन्होंने 10 लाख रुपये के मानहानि के मुकदमे की धमकी भी दी थी। राखी के मुताबिक उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। राखी सावंत ने महाराष्ट्र के दिंडोशी कोर्ट में तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस किया है। राखी का कहना है कि वो इसके बाद क्रिमिनल डिफेमेशन का केस भी करेंगी।

बता दें कि जिस दिन से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, उसी दिन से राखी सावंत लगातार तनुश्री दत्ता का विरोध कर रही हैं। राखी का कहना है कि तनुश्री दत्ता अपना उल्लू सीधा करने और पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं। इतना ही नहीं राखी ने तो तनुश्री पर ड्रग एडिक्ट और समलैंगिक होने का भी आरोप लगाया था। इन आरोपों और राखी सावंत के दो ड्रामा से भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद तनुश्री ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए राखी सावंत को कोर्ट केस की धमकी दी थी।