नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भले ही अभी समय बाकि हो, लेकिन राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन सबके बीच एक बार फिर से यह खबर आ रही है कि टीम इंडिया के ओपनर रहे गौतम गंभीर भाजपा में शामिल होकर अपने गृह राज्य दिल्ली की किसी एक सीट लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन इस लिस्ट में एक हैरान कर देने वाला नाम भी जुड़ रहा है और यह नाम किसी और का नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा धोनी से लगातार संपर्क में है और वो झारखंड से चुनाव लड़ सकते हैं। इस रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा इन दोनों क्रिकटरों की लोकप्रियता का लाभ उठाना चाहती है और देशभर में प्रचार करने की योजना बना रही है। दोनों खिलाड़ियों का क्रिकेट में शानदार योगदान रहा है और समाज के सभी वर्गों में इनकी लोकप्रियता भी रही है।

संडे गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा नई दिल्ली लोकसभा सीट से मीनाक्षी लेखी की जगह गौतम गंभीर को टिकट दे सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी को यह पता चला है कि लेखी के कार्यों से इस संसदीय क्षेत्र के लोग खुश नहीं है। गौतम गंभीर न केवल क्रिकेटर हैं बल्कि सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।