मुंबई: निसान ने आज भारत में सर्वाधिक प्रतीक्षित एसयूवी के शानदार डिज़़ाइन का अनावरण किया। नई निसान किक्स की खूबियों में शामिल है इसका अनूठा और शानदार स्टाइल जिसे डायनमिक साॅनिक प्लस लाइन, व्हील-ओरिएंटेड स्टैंस और एक डिस्टिंक्टिव 3-डाइमेंशनल प्रेजेंस द्वारा परिभाषित किया जा सकता है। इसकी बाॅडी ग्रेफीन (ग्रैविटी-फिलिक एनर्जी एब्जाॅर्पशन) बाॅडी स्ट्रक्चर द्वारा डिजाइन की गई है जिसमें इम्पैक्ट एनर्जी को सहन करने की स्वाभाविक क्षमता होती है जो नई निसान किक्स को भारतीय सड़कों पर मजबूत, सुरक्षित और टिकाऊ बनाती है।

स्मार्ट एक्सटीरियर्स के बारे में थाॅमस कुएहल, प्रेसिडेंट, निसान इंडिया आॅपरेशंस ने कहा, ’’हमें नई किक्स की आकर्षक और लुभावने डिज़ाइन का खुलासा करने का गर्व है और हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। निसान भारत के लिए प्रतिबद्ध है और हम सफलता का आधार तैयार कर रहे हैं। नई निसान किक्स भारत को लेकर हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। प्रगतिशील एसयूीव डिजाइन और आधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ यह रोमांच पसंद करने वाले नई उम्र के लोगों को लुभाएगी। भारतीय रणनीति के अंतर्गत निसान अपने सर्वश्रेष्ठ वैश्विक उत्पाद और प्रौद्योगि की भारत में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आएगी।’’

नई किक्स पहले से स्थापित डिज़ाइन सिग्नेचर और खूबियों की पेशकश करती है, उदाहरण के लिए स्टाइलिश रूफ रेल और सिग्नेचर एलईडी डीआरएल के साथ ब्लैक्ड आउट पिलर्स द्वारा तैयार फ्लोटिंग रूफ डिजाइन, शार्कफिन एंटीना, फ्रंट फाॅग लैंप्स और इंडिकेटर्स के साथ डोर माउंटेड ओआरवीएस। उभरे हुए वी-मोशन ग्रिल, निसान की डिज़ाइन लैंग्वेज में सिग्नेचर मोटिफ नई किक्स की खास मौजूदगी को और बेहतर बनाता है। अनोखे अंदाज में डिजाइन किए गए हेडलैंप और टेल लाइटों में आकर्षक आकार के एलईडी सिग्नेचर लैंप उन्हें और बेहतर बनाते हैं।

ताकतवर व्हील ओरिएंटेड बनावट को आर17, 5 स्पोक मशीन-एलाॅय व्हील द्वारा और बेहतर बनाया जाता है। गतिशील बनावट और आकर्षक फेंडर आर्क के साथ बेहतरीन स्टाइल नई किक्स में मजबूती और खूबसूरती को उभारते हैं जब कि स्पष्ट अगला और पिछला स्टाइल इसे भारतीय सड़कों पर जबरदस्त और मजबूत मौजूदगी देता है।