लखनऊ: दशहरा भारत भर में मनाए जाने वाले सबसे बड़े त्यौहारों में से एक है।दशहरे पर समाप्त होने वाला नौदिवसीय उत्सव उत्तरप्रदेश भर में हो रहे उत्सवों पर केंद्रित है। उत्तरप्रदेश में इस विशेष अवसर को आकर्षक बनाते हुए, पानविलास ने अपने खास आॅफर- ’शौक से दुनिया घूमो’ का शुभारंभ कियाहै।

दशहरा के इस उत्सव की उमंग को बढ़ाते हुए,पान मसाले के रु. 5 वाले प्रीमियम सेगमेंट में मार्केट लीडर ब्रांड पानविलास -उपभोक्ताओं को पेरिस, सिंगापुर और कुआलालंपुर की यात्रा के मौके से पुरस्कृत करते हुए- यात्रा के लिए भारतीयों के पैशन का जश्न मना रहा है। इन विदेशी स्थानों की यात्रा के लिए सिर्फ एक पैक खरीदें और एसएमएस द्वारा कोड भेजें!

च्यूइंग एंड कन्फेक्शनरी के कैटेगरी हेड अनिर्बान सेन ने बताया कि “पान विलास स्वयं को ’शौक बड़ी चीज है’ के माध्यम से व्यक्त करता है। ’शौक बड़ी चीज है’ उस जुनून का प्रतीक है जिससे पान विलास बनाया गया है और यह उन विजेताओं की भावना को सलाम करता है जो सर्वोत्तम की अपनी चाहत को पूराकरने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। अपने ग्राहकों पर ध्यान देते हुए, हमारा लक्ष्य विशेष रूप से उत्सव के इस मौसम के दौरान ‘शौक‘ को अगले स्तर तक ले जाना है।“