मुंबई : मी टू अभियान में निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी फंस गए हैं. उनकी पूर्व कर्मचारी ने रेप का आरोप लगाया है. हालांकि महिला ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया. लेखक महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट इस सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है. पीड़िता ने महिला को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वह सुभाष घई के साथ काम कर रही थी.

महिमा कुकरेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "सुभाष घई के बारे में शॉकिंग खबर. पीड़िता ने व्यक्तिगत तौर पर अपनी पीड़ा बताई. वह जानी-मानी मीडिया पर्सनालिटी हैं."

पीड़िता ने बताया कि "यह सब तब हुआ जब मैं सुभाष घई के साथ एक फिल्म पर काम कर रही थी. उन्होंने कहा कि वह मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे और फिल्म इंडस्ट्री में मुझे गाइड करेंगे. मैंने उनकी बात मान ली क्योंकि मेरा कोई गॉडफादर नहीं थी और कोई दोस्त भी नहीं था. मैं मुंबई में नई थी. लेकिन मुझे कुछ सीखना था और मुझे एक निदेशक के तौर पर खुद को साबित करना था."

"शुरुआत में वह मुझसे म्यूजिक रिकॉर्डिंग को लेकर बातचीत करते थे और मुझे वहां देर रात तक अन्य पुरुष सदस्यों के साथ बैठना पड़ता था. जब रिकॉर्डिंग पूरी हो जाती थी, मैंने घर के लिए ऑटो ले लेती थी या वह मुझे घर छोड़ दिया करते थे. धीरे-धीरे उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखना शुरू किया, मुझे गले लगाते हुए बोलते थे कि मैंने आज अच्छा काम किया. फिर वह मुझे स्क्रिप्ट पर बात करने के लिए लोखंडवाला कॉल करके बुलाने लगे.