आमिर ख़ान बोले- 'इमरान खान ने मुझे बुलाया ही नहीं'

आमिर ख़ान बोले- 'इमरान खान ने मुझे बुलाया ही नहीं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पाकिस्‍तान नहीं जाएंगे. जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने पाकिस्‍तान में होने जा रहे इमरान खान के शपथ गृहण समारोह में जाने की खबर से इनकार किया है.

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान मीडिया में खबर चल रही है कि आमिर खान शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पाकिस्‍तान जाएंगे. लेकिन आमिर खान ने एक न्‍यूज चैनल को बताया है कि वे भारत में ही पानी फाउंडेशन की ओर से 12 अगस्‍त को होने जा रहे एक कार्यक्रम को लेकर व्‍यस्‍त हैं. उन्‍हें शपथ समारोह के लिए पाकिस्‍तान से कोई आधिकारिक निमंत्रण भी नहीं मिला है.

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के निमंत्रण को मंजूर कर लिया है. सिद्धू के मुताबिक, यह उनके लिए सम्मान है और निमंत्रण को वह स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है. खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रुकावटों को हटाते हैं और लोगों जोड़ते हैं.

सिद्धू ने इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा कि वो मुझे 'उम्मीद की किरण' की तरह नज़र आते हैं. उन्होंने कहा कि वो देश की विदेश नीति का सम्मान करते हैं लेकिन ये एक व्यक्तिगत निमंत्रण है.

India