इन्वेस्टर मीट पर राजबब्बर ने भाजपा सरकार को घेरा

इन्वेस्टर मीट पर राजबब्बर ने भाजपा सरकार को घेरा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे पर बीजेपी सरकार को जमकर घेरा. राजबब्बर ने आरोप लगाया कि लगातार उद्योगपतियों से हज़ारों करोड़ के निवेश का दावा किया जा रहा है लेकिन प्रदेश का युवा बेरोजगार है. यही नहीं राजबब्बर ने प्रधानमंत्री के लखनऊ में रात ना गुज़ारने पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने ही बिस्तर पर नींद आती है.

कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष ने कहा कि यहां आपदा में हुई मौतौं पर प्रधानमंत्री ने कोई संवेदना प्रकट नहीं की. किसानों की मौतों पर भी प्रधानमंत्री कोई जवाब नहीं देते. छात्रों पर हुए लाठी चार्ज और कानून व्य़वस्था का हवाला देते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी और प्रधानमंत्री प्रदेश की जनता को बरगला रहे हैं. इसके अलावा गठबंधन पर अहम बयान देते हुए राज बब्बर ने दोहराया कि प्रदेश की जनता गठबन्धन चाहती है.

राजबब्बर ने कहा कि उद्योगपतियों की प्रदर्शनी लगाकर, नुमाइश करके जनता को बरगलाने की कोशिश की जा रही है. ये लखनऊ है, यहां ऐसी कई बार नुमाइशें लग चुकी हैं. राजबब्बर ने कहा कि एक सरकार थी तो 40 हजार करोड़ के निवेश का दावा किया गया, दूसरी सरकार में 50 हजार करोड़ रुपए के निवेश का दावा किया गया. अब आप (प्रधानमंत्री) 60 हजार करोड़ रुपए का दावा करके गए हैं.

राजबब्बर ने कहा कि पहले के 90 हजार करोड़ रुपए के निवेश का हिसाब तो उत्तर प्रदेश की जनता को दे दिया जाता. ये बताया जाता कि कौन से नौजवानों को रोजगार मिलेगा? राजबब्बर ने कहा कि जितनी सुविधाएं उद्योगपतियों को दी गई हैं, उनकी आधी ही सुविधाएं किसानों को दें. उनके कर्ज माफ करें.

Lucknow, Uttar Pradesh, India