लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कुछ दिन पहले शुरू हुई बारिश का सिलसिला अभी भी जारी है। रविवार से हो रही लगातार बारिश से प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। यूपी के लखनऊ, सीतापुर, बाराबंकी, गोंडा, कानपुर, सीतापुर समेत कई जिलों में भारी बारिश

शहर की मुख्य सड़कों पर एक-डेढ़ फ़ीट तक पानी लग गया है। सप्रु मार्ग, अशोक मार्ग, ला-प्लास और गोमती नगर, इंदिरानगर समेत पुराने और नए लखनऊ में पानी भर गया है। घरों में पानी घुसने लगा है। जिससे वहां के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह सड़कें धंस गयी हैं ,ऑफिस आने-जाने वाले लोगों को दिक्कत हो रही है।

शहर के कई इलाकों जैसे इंदिरानगर, इस्माइलगंज, डालीगंज, गोमतीनगर, जानकीपुरम, आलमबाग, राजाजीपुरम, पानी गांव पुराने लखनऊ में जलभराव हो गया है। केके अस्पताल के सामने कमर तक पानी भर गया है और वहीं डालीगंज में गाड़ी पर बारिश की वजह से एक पेड़ गिर गया। अलीगंज बाल महिला चिकित्सालय में पानी भरने की वजह से हजारों रुपए की दवाई डूब गईँ। हॉस्पिटल के अंदर पानी भरने से डॉक्टरों को ओपीडी में बैठने में काफी मुश्किल हो रही है। वहीं महापौर आवास व उनके वार्ड में भी जलभराव हो गया है।