देश की संस्थाओं को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं पीएम मोदी : सलमान खुर्शीद

देश की संस्थाओं को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं पीएम मोदी : सलमान खुर्शीद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लखनऊ यात्रा की वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद ने आलोचना की है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चार साल में एक वादा नहीं पूरा हुआ, अगर पूरा हुआ है तो अहंकार पूरा हुआ है. प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस की व्यवस्था खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं और देश की संस्थाओं को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

सलमान खुर्शीद ने पीएम पर देश और संस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. सलमान ने कहा कि विपक्ष की आलोचना का जवाब दें प्रधानमंत्री, चुनाव हारने का बाद विपक्ष का काम मुंह बंद रखना नहीं, बल्कि सवाल उठाना है.

सलमान ने कहा, ''बिड़ला जी महात्मा गांधी से मिला करते थे, महात्मा गांधी नहीं मिलते थे. बिड़लाजी का संकल्प देश को आजादी दिलाना था.''

राहुल गांधी पर उन्होंने बयान दिया कि राहुल गांधी एक सोच को लेकर बोलते हैं. पर्दे के पीछे क्या है क्या छुपा है इसका ज्ञान मोदीजी को कैसे है? लोग झांककर दूसरों के निजी जिंदगी में झांकते हैं और देश की व्यवस्था को बिगाड़ रहे हैं जिसको स्नूपी कहते हैं और पुलिस स्टेट कहते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लखनऊ में 60 हजार करोड़ की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में इतने बड़े निवेश की परियोजनाओं को कागज से धरातल पर उतारने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही उनके सभी अफसरों को बधाई दी. प्रधानमंत्री शनिवार को भी लखनऊ आए थे और यहां उन्होंने 3,897 करोड़ रुपये की 99 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया था.