जब खाकी वर्दी वाले ने योगी आदित्यनाथ के आगे शीश झुकाया...

जब खाकी वर्दी वाले ने योगी आदित्यनाथ के आगे शीश झुकाया...

गोरखपुर: गुरु पूर्णिमा के मौके पर गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में अपने शिष्यों को आशीर्वाद देने पहुंचे मुख्यमंत्री और गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के चरणों में एक खाकी वर्दी वाले अधिकारी ने भी शीश झुका दिया. डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह को लोग तेज तर्रार पुलिस अधिकारी के तौर पर जानते हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फिलहाल प्रवीण द्वारा सीएम योगी को गुरु बनाने की बात चर्चा में है. हालांकि इस मामले में अभी तक गोरखनाथ सर्किल के सीओ प्रवीण कुमार सिंह का कोई बयान सामने नहीं आया है.

इस मौके पर गोरखनाथ सर्किल में बतौर सीओ प्रवीण सिंह ने सीएम योगी को तिलक लगाया, तो योगी ने भी प्रवीण को तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया. बता दें कि श्रीगुरुपूर्णिमा के दिन जब योगी शिष्यों को आशीर्वाद दे रहे थे, तभी अचानक गोरखनाथ सीओ प्रवीण कुमार सिंह भी उनके सामने आशीर्वाद के लिए बैठ गये. उन्होंने भी सीएम योगी को तिलक लगाया और गुरु माना.

2015 बैच के पीपीएस अधिकारी प्रवीण सिंह मूलरूप से जौनपुर जिले के मडिआहूं के रहने वाले हैं. मामला चर्चा में आने के बाद उन्होंने फेसबुक से पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है. लेकिन, वर्दी पहने एक पुलिस अधिकारी के मुख्यमंत्री के पैरों में नतमस्तक होने पर चर्चाओं का दौर जारी है.

Uttar Pradesh, India