लखनऊ: महागठबंधन और कैराना से रालोद प्रत्याशी की जीत का जश्न आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्ताओं द्वारा अबीर गुलाल तथा नगाडे के साथ मनाया गया इस अवसर पर रालोद कार्यकर्ताओं द्वारा पटाखे छोडे गये और एक दूसरे को मिठाई भी खिलायी गयी।

इस अवसर प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि कैराना और नूरपुर की जीत महागठबंधन की जीत है जिसमें किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों के साथ साथ राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ 0 अजित सिंह तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, काॅग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, भीम आर्मी के अतिरिक्त क्षेत्र के अनेको सामाजिक संगठनों सहित आम जनता की जीत है जिसमें किसानों और नौजवानों ने बढचढकर चुनावी समर में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और साम्प्रदायिक ताकतों को मुंहतोड जवाब देते हुये जिन्ना पर गन्ना ही भारी है सिद्व कर दिया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा कई वर्षो से किसान और नौजवान अपने को ठगा महसूस कर रहा था इस चुनाव में उसने अपनी ताकत का एहसास कराते हुये राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी बेगम तब्बसुम हसन को विजयी बनाया। निश्चित रूप से यह कैराना और नूरपुर की जीत साम्प्रदायिकता पर धर्म निरपेक्ष ताकतों की विजय है। यह विजयरथ इसी प्रकार अनवरत् चलता रहेगा।