लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जयकरन वर्मा जोनल कोआर्डिनेटर बहुजन समाज पार्टी जनपद फैजाबाद ने बसपा छोड़कर अपने समर्थकों के साथ आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं ज्वाइनिंग प्रभारी मदन मोहन शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलायी।

प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि सदस्यता ग्रहण के उपरान्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर, सांसद ने जयकरन वर्मा एवं उनके सभी समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुए बधाई दी तथा कहा कि आज जयकरन वर्मा जी कार्यकर्ता के रूप में आये हैं और नेता बनकर जायेंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल जी के आवाहन पर जिस तरह आज कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है आने वाले दिनों में इस तिरंगे झंण्डे की अगुवाई करते दिखेंगे। कांग्रेस पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। कांग्रेस पार्टी में आने वाले सभी लोगों को पूरा सम्मान और हक मिलेगा।

इस मौके पर सम्बोधित करते हुए जयकरन वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है। कांग्रेस पार्टी ने ही इस देश में सर्वधर्म समभाव की भावना के अनुरूप सभी वर्गों, समुदायों के विकास का कार्य किया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के अलावा जितने भी दल हैं सब धर्म और जाति के आधार पर समाज को बांटने का कार्य करते हैं। उन्होने कहा कि वह पूरी ताकत के साथ पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करेंगे।

सदस्यता ग्रहण के मौके पर एमएलसी दीपक सिंह, डॉ0 आर0पी0 त्रिपाठी, प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान, श्रोत गुप्ता, डॉ0 उमाशंकर पाण्डेय, फैजाबाद के जिलाध्यक्ष रामदास वर्मा आदि वरिष्ठ नेतागणों ने सदस्यता ग्रहण करने वालों को बधाई देते हुए स्वागत किया है।