उन्नाव: किशोरी से दुष्कर्म और उसके पिता की हत्या में आरोपी उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई आठ जून निर्धारित की है.

गौरतलब है कि उन्नाव रेप कांड और पीड़िता के पिता की हत्या मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आरोपी बनाया गया हैै. इस मामले में सीबीआई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. शुक्रवार को सुनवाई के दौरान कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई आठ जून निर्धारित कर दी है. इससे पहलेे खबर आई थी कि सीबीआई पूर्व एसपी पुष्पांजली देवी से पूछताछ करेगी. सीबीआई ने पुष्पांजली देवी से मामले में पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. उन्‍नाव में गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद पुष्पांजली देवी को उन्नाव के एसपी पद से हटाते हुए लखनऊ डीजीपी ऑफिस से अटैच कर दिया गया है.

उन्नाव के माखी इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने बांगरमऊ के बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक जून 2017 में नौकरी के नाम पर ग्राम प्रधान की पत्नी उसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आवास पर ले गई थीं, जहां विधायक ने उसके साथ रेप किया.