हरदोई: हरदोई जिला के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश से रंगदारी और धमकी देने के मामले में उन्होंने हरदोई पुलिस पर करारा प्रहार किया है. विधायक ने एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कप्तान ने हमें और हमारे परिवार की सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई. यही वजह है कि विधायक के सैंकड़ों समर्थक असलहों के साथ अब उनकी सुरक्षा में लग गए है. इस मामले में बीजेपी विधायक ने कहा कि हमारे समर्थकों ने रंगदारी के लिए 10 लाख रूपये इकठ्ठा किये हैं. ये 10 लाख रुपये एसपी ले जाकर धमकी देने वालों को सौंप दें.

विधायक श्याम प्रकाश ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसी प्रदेश में देवी-देवताओं, महापुरुषों व हाथियों की मूर्तियों की सुरक्षा हो रही लेकिन विधायक और उसके परिवार का कोई महत्व नहीं है. विधायक आवास पर असलहधारी लोगों का गुरुवार को जमावड़ा लगा था. विधायक ने कहा एसपी संवेदनहीन हैं लेकिन साथी मेरे लिए खड़े हैं. उन्होंने कहा कि धमकी के बाद मैंने एसपी को फोन किया और मिश्रा जी कहकर पुकार दिया शायद यही बात उनको नागवार गुजारी. विधायक ने आरोप लगाया कि हमने एसपी साहब चरण स्पर्श नहीं कहा ये बात उनको बुरी लगी शायद इसीलिए सुरक्षा नहीं दी गई.

बता दें कि गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश को इंटरनेट कॉल जरिये धमकी देने का मामला प्रकाश में आया था. विधायक ने बताया है कि सोमवार को उनके व्हाट्सएप पर नंबर पर +19033294240 से एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने खुद को अली बुदेश भाई बताते हुए 10 लाख रुपये रंगदारी तीन दिन के भीतर देने को कहा था. रुपये नहीं देने पर परिवार के सदस्यों की एक-एक करके हत्या करने की धमकी दी थी.