फतेहपुर: फतेहपुर में शुक्रवार सुबह एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया. हासदा उस वक्त हुआ जब एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों मजदूर फैक्ट्री काम पर जा रहे थे. घटना में तीनों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके से ट्रक और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.

घटना मुग़लमार्ग स्थित गंगरावल है. बता दें कि बकेवर थाना क्षेत्र के कश्मीरीपुर गांव निवासी नसीम, हेमंत और अफसर चौडगरा स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे. रोज की तरह एक ही बाइक सें तीनों काम के लिए फैक्ट्री जाने के लिए निकले, बकेवर के मुग़लमार्ग स्थित गंगरावल के पास जहानाबाद की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों युवक गिरकर ट्रक की चपेट में आ गये. हादसा देख स्थानीय लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक नसीम और हेमंत की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं अफसर की सांसें चलती देख उसे बिंदकी सीएचसी पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी सांसें थम गईं. हादसे के कारण करीब एक घंटे तक चौडगरा घाटमपुर मार्ग पर आवागमन बन्द रहा. पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद जाम खुलवाया. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.