समेकित परिसंपत्तियों की दृष्टि से निजी क्षेत्र के भारत के सबसे बड़े बैंक, आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों को सक्षम बनाया है ताकि वे बैंक के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफाॅर्म और इसके मोबाइल बैंकिंग ऐप्प, आईमोबाइल का उपयोग कर ‘आईसीआईसीआई बैंक ट्रैवल कार्ड’ में तुरंत विदेशी मुद्रा रीलोड कर सकते हैं। इस नई सेवा ने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा को अधिक सुविधाजनक बना दिया है, चूंकि इसकी मदद से ग्राहक पूरी तरह से डिजिटल तरीके से और बिना किसी कागजी कार्रवाई के अपने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए अपने ट्रैवल कार्ड में विदेशी मुद्रा तुरंत रीलोड कर सकते हैं। ग्राहक अपने निकट संबंधियों जैसे-अपने माता-पिता, बच्चों या दंपत्ति के ट्रैवल कार्ड्स को अपने स्वयं के बचत खाते से जोड़ने के बाद उनके ट्रैवल कार्ड्स भी रीलोड कर सकते हैं।

ग्राहक के लिए यात्रा के दौरा बिना किसी बाधा के ट्रैवल कार्ड को प्रबंधित करने की अधिक सुविधा प्रदान करने के प्रयास में, बैंक ने अपने मोबाइल ऐप्प और इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफाॅर्म पर कई अन्य सेवाएं भी समर्थित कर दी है। इन सेवाओं के जरिए ग्राहक ट्रैवल कार्ड को ब्लाॅक/अनब्लाॅक कर सकते हैं, मिनी स्टेटमेंट देख सकते हैं, ईमेल पता व मोबाइल नंबर अपडेट कर सकते हैं और इस प्रकार, अपने अनुभव को संपूर्ण एवं सहज बना सकते हैं। इसके अलावा, इंडस्ट्री में उठाये गये अपने तरह के पहले कदम के रूप में, बैंक ने हाल ही में ग्राहकों को सक्षम बनाया कि वे बैंक के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफाॅर्म का उपयोग कर अपने ट्रैवल कार्ड में लोड किये गये पैसे को वापस अपने लिंक्ड बचत खाता में भेज सकते हैं।

सैर-सपाटे के चल रहे मौसम को ग्राहकों के लिए अधिक आनंदायक बनाने हेतु, बैंक ने एक प्रोमोशनल आॅफर शुरू किया है, जिसमें आपको ट्रैवल कार्ड को आॅनलाइन रीलोड करते समय विदेशी विनिमय दरों पर 40 पैसे की छूट मिल सकती है। यह तभी लागू है, जब कार्ड न्यूनतम 1000 इकाई यूएसडी, एयूडी, एसजीडी, सीएडी, सीएचएफ या 750 इकाई यूरो और ब्रिटिश पाउण्ड से रीलोडेड हो। यह आॅफर 15 जुलाई, 2018 तक लागू है।