लखनऊ: शामली जिले में गुरूवार को एक बदमाश को दबोचने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. पुलिस लूट के आरोपी एक बदमाश की गिरफ्तार के लिए पहुंची थी, लेकिन ग्रामीणों ने बदमाश को छुड़ाने के लिए एसओ समेत कई पुलिसकर्मियों को बुरी तरह से पीट दिया. हमले में घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए झिंझाना सीएचसी मे भर्ती कराया गया है.

पीड़ित पुलिसकर्मियों के मुताबिक करीब दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोलकर उनके कब्जे से आरोपी बदमाश को छुड़ा ले गए. आरोपी बदमाश का नाम रंधावा है, जो लूट के कई मामलों में काफी दिनों से फरार चल रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अलाउद्दीनपुर का है, जहां गुरूवार को सहारनपुर जिले की थाना तीतरो पुलिस फरार चल रहे बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची थी. तीतरो थानाध्यक्ष अरुण कुमार 4 सदस्य पुलिस टीम के साथ शामली पहुंचे थे और बदमाश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस के मुताबिक एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम बदमाश रंधावा को गिरफ्तार करने के लिए शामली पहुंची थी, लेकिन बदमाश की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और बदमाश को छुड़ाकर फरार हो गए. ग्रामीणों के हमले में घायल होने वाले पुलिसकर्मियों में एसओ अरुण कुमार, एक दरोगा व दो सिपाही शामिल हैं.