लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगरा समेत कई जिलों में बवंडर से हुई मौतों के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे पर सवाल खड़ा किया है. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और मुख्यमंत्री कर्नाटक में पार्टी का प्रचार करने में व्यस्त हैं.

अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है, “सीएम को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी वापस आना चाहिए था. जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक की राजनीति के लिए. इन हालातों में भी अगर वो वापस नहीं आते हैं, तो फिर वो हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें.”

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने भी योगी के दौरे पर सवाल खड़े किए हैं. प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने कहा आंधी-तूफान से 73 लोगों की असमय मृत्यु हो गई. किसानों की फसल बर्बाद हो गई. जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, चारों तरफ अराजकता फैली हुई है. वहीं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कर्नाटक में पार्टी का प्रचार करने में व्यस्त हैं. बीजेपी का प्रदेश की जनता से कोई सरोकार नहीं रह गया है.

गौरतलब है कि बुधवार को आये तूफान में सूबे में 73 लोगों की मौत हुई है जबकि 91 लोग घायल हैं. इस तूफ़ान में सबसे ज्यादा प्रभावित आगरा मंडल ही है. यहां 43 लोगों की जान गई है जबकि 51 घायल हैं.