ऐक्सिस बैंक ने आज भारतीय तट रक्षक कर्मियों को विशेष बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए साथ एक समझौता ज्ञापन ;एमओयूद्ध पर हस्ताक्षर किए। वर्तमान एमओयू मौजूदा एमओयू का नवीनीकरण है, जिस पर 2015 में हस्ताक्षर किए गए थे। इस एमओयू के साथ, बैंक ने श्भारतीय तट रक्षक और उनकी प्रगति में भागीदारीष्ष् को सर्वोत्तम बैंकिंग सेवाएं देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।

इस समारोह की अध्यक्षता प्रिंसिपल डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन टीएम डीआईजी एनके कौल ने की, और ऐक्सिस बैंक के अध्यक्ष और हेड ब्रांच बैंकिंग श्री संजय सिलास, व बैंक के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर ऐक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट और हेड ब्रांच बैंकिंग श्री संजय सिलास ने कहा, श्हमें भारतीय तट रक्षक की सेवा करने पर गर्व है। हम भारतीय तटरक्षक कर्मियों और उनके परिवारों के लिए विशेष बैंकिंग सेवाएं प्रदान करना जारी रखेंगे।श्

बैंकिंग सेवाएं कहीं भी मुहैया कराने के अलावा, बैंक द्वारा एक्सक्लूजिव सुविधाओं की पेशकश भी की जायेगी, जैसे कि 30 लाख रुपये का मुफ्त निजी दुर्घटना मृत्यु कवर (30 लाख रुपये के पूर्ण स्थायी विकलांगता कवरेज सहित), 30 लाख रुपये का आंशिक विकलांगता कवर, 2 लाख रुपये का शैक्षणिक लाभ (भारतीय तट रक्षक कर्मियों के अवस्यक बच्चों के लिए), एयरपोर्ट लाउंज और विशेष लोन पेशकश। ऐक्सिस बैंक की पे टू पेंशन पाॅलिसी को रक्षा सेवाओं के लिए जारी रखते हुये, ये सभी सुविधाएं ऐक्सिस बैंक के माध्यम से पेंशन प्राप्त करने वाले सभी ड्राइंग कोस्ट गार्ड कर्मियों पर भी लागू होंगी।