**सेमीफाइनल ऑडिशन में लखनऊ से बारह प्रतिभागियों ने बढ़ाये कदम

लखनऊ: भारत की सबसे बड़ी बालों के तेल ब्रांड डाबर आंवला हेयर ऑयल ने आज अपने मेगा मॉडल हंट डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के लखनऊ सेमीफाइनल ऑडिशन का आयोजन किया। शहर से हजार के नजदीक लड़कियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता उत्तर भारत के ऐसे खूबसूरत,ताजा और नए चेहरे की खोज करने के लिए आयोजित किया गया है। यह एक ऐसा चेहरा होगा जो कि मजबूत, स्वस्थ, लंबे और खूबसूरत बालों के साथ डाबर आंवला के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करेगा।
शहर में आयोजित सेमीफाइनल ऑडिशन के लिए करीब 1,000 प्रविष्टियों की जांच की गई और 300 लड़कियों को चुना गया। ऑडिशन के बाद,फाइनलिस्ट के रूप में बारह लड़कियों दिव्यांशी-लखनऊ, अनल तिवारी-बालपुर, शिक्षा त्रिपाठी-लखनऊ, अनुपेक्षा मिश्रा-लखनऊ, साक्षी शिवानन्द-लखनऊ, संजना मिश्रा-लखनऊ, प्रीतिका चक्रवर्ती-इलाहाबाद, निधि-लखनऊ, ओशी साहू-लखनऊ, अपर्णा सिंह-लखनऊ, इशा युसूफ-कानपुर व मानसी ओमर- कानपुर को चुना गया। जिनमें से 28 फरवरी को आयोजित हो रहे ग्रैंडफिनाले के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा। जो लखनऊ का प्रतिनिधित्व करेगी। डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के ग्रैंड फिनाले के लिए चयनित की गयी लड़कियां उत्तर भारत के बाकी हिस्सों से अपने समकक्षो ंके साथ इस फिनाले में शामिल होंगी। यह फिनाले लखनऊ में आयोजित किया जाएगा।

डाबर आंवला हेयर ऑयल हमेशा से ही सुंदर,लंबे और मजबुत बालों का समानार्थी रहा है। आपका पूरे दिन सुंदर रखने के लिए यह बालो ंको बढ़ाता है, इन्हे ंअंदर से मजबूत और बाहर से खूबसूरत बनाता है। डाबर आंवला हमेशा से ही बाहरी सुंदरता के साथ आंतरिक शक्ति पर केन्द्रित रहा है और इसे मजबूत, स्वस्थ, लंबे और सुंदर बालों से जोड़ा जाता है। यह मेगा मॉडल हंट मजबूती में ही है असली खुबसुरती की दिशा में बढ़ा हुआ एक और कदम है। डाबर आंवला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के साथ हम उत्तर भारत के शहरों में युवा लड़कियों को अपनी सुंदरता दिखाने और मेनसट्रीम मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे ंहै,”डाबर इंडिया लिमिटेड हेड-कंज्यूमर एक्टीवेशन हेड श्री सुनील शर्मा ने कहा।

प्रतियोगी तीन राउंड के प्रबल दौर से गुजरी जिसमें परिचय का दौर, प्रतिभा प्रदर्शन और न्यायाधीशों के साथ एक सवाल-जवाब का सेशन था। प्रतियोगियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करते देखना ऑडिशन का सबसे रोमांचक हिस्सा था जिसमे ंस्टैंड-अप कॉमेडी से लेकर डांस परफॉर्मेंस आदि शामिल थी। ग्रैंड फिनाले के लिए बारह फाइनलिस्ट उत्तर भारत भर में से चुने जाएगे। यह फाइनलिस्ट लखनऊ में फैशन और सौंदर्य उद्योग के प्रोफैशनलस के मार्गदर्शन में एक विशेष सौंदर्य ग्रूमिंग प्रोग्राम से गुजरेगे ंजिसमें उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार किया जाएगा। ग्रैंड फिनाले को सौंदर्य, फैशन और मनोरंजन उद्योग के प्रमुख नामों के द्वारा जज किया जाएगा।

बालों का तेल पारंपरिक भारतीय जीवन शैली का अभिन्न अंग है, और कई पीढ़ियों से महिलाओं ने अपने बालों को मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए डाबर आंवला तेल के प्राकृृतिक लाभो ंपर भरोसा किया है। डाबर आंवला हेयर ऑयल हमेशा से भारतीय महिलाओं के बालों के लिए ताकत और सुंदरता का प्रतीक रहाहै,“श्री सुनील शर्मा ने कहा।