नई दिल्ली: तमिलनाडु की नई उभरती सियासत में कदम रखने की तैयारी में जुटे अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत के साथ आने को लेकर अक्सर ही सवाल पूछे जाते हैं. हालांकि कमल हासन ने अब साफ किया है कि वह फिलहाल रजनीकांत के साथ गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं.

अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा, 'मैं रजनीकांत का दोस्त हूं. हमारे इरादे शायद एक जैसे हैं, लेकिन दोस्ती और राजनीति दो अलग चीज़ें हैं. मुझे नहीं लगता कि हम एक-दूसरे के साथ फिलहाल काम कर पाएंगे.' उन्होंने कहा, 'रजनी की राजनीति में भगवे की झलक मिलती है. मुझे उम्मीद है कि हकीकत ऐसी न हो और अगर ऐसा होता है तो मुझे नहीं लगता कि कोई गठबंधन हो पाएगा.'

बता दें कि कमल हासन ने कुछ पहले कहा था कि उन्हें और सुपरस्टार रजनीकांत को इस विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने और गठबंधन करने की जरूरत है. वहीं इस बारे में पूछे मांगे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा था कि वक्त ही बताएगा कि क्या वह अपने राजनीतिक सफर में हासन के साथ हाथ मिलाएंगे.

बता दें कि रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी. वहीं कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से राजनीतिक दौरा शुरू करेंगे. उन्होंने कहा था कि उन दोनों को पहले संबंधित राजनीतिक दलों की औपचारिक घोषणा करनी है. उन्होंने कहा कि इसके बाद नीतियां बनायी जाएगी और यह देखा जाएगा कि क्या इस पर विचार किया जाए.