टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू‘ में जल्द ही एक नई एंट्री देखने को मिलेगी। पंजाब की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान इस शो के साथ हिन्दी टेलीविजन इंडस्ट्री में आ रही हैं और इसमें वह तितली की भूमिका निभायेंगी। तितली के व्यवहार को देखते हुये निर्माताओं ने उसके लुक को दत्तो के समान रखा है, जिसे कंगना राणौत ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु: रिटन्र्स‘ में निभाया था। ‘बढ़ो बहू‘ का प्रसारण एंड टीवी पर किया जा रहा है।

‘बढ़ो बहू‘ में कनिका मान 22 साल की एक राष्ट्रीय स्तर की गोल्ड मैडलिस्ट एथलिट की भूमिका निभाती नजर आयेंगी। वास्तव में फिल्म में कंगना के किरदार कुसूम की तरह ही वह अच्छी फिट वाली ट्रैक पैंट्स, टी-शर्ट्स पहने और हमेशा ही लड़कों वाले कपड़ों में दिखाई देंगी। उसकी अपीयरेंस, व्यवहार या चाल-ढ़ाल में लड़कियों जैसा कुछ भी नहीं है। उसका कभी भी हार नहीं मानने वालो जोश और खेल के प्रति उसका जुनून उसे बेहद खास बनाात है।

इस बारे में कनिका मान ने कहा, ‘‘तितली की भूमिका निभाने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरा डेब्यू है और शो का काॅन्सेप्ट काफी अनूठा है। मुझे ‘तनु वेड्स मनुः रिटन्र्स‘ में कंगना राणौत के लुक और पर्सनैलिटी का ख्याल आया। वास्तव में मैं दोनों रिकदारों के बीच समानता को समझने में सक्षम हुई, जिससे मुझे इस किरदार के लिये बेहतर तरीके से तैयारी करने में मदद मिली। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी भूमिका को पसंद करेंगे।‘‘