लखनऊ: होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने आज Moti Mahal Lawns, Hazratganj में आयोजित रुहोण्डा नावी कस्टमेनिया Moti Mahal Lawns, Hazratganj के लखनऊसिटी फिनाले के विजेताओं का ऐलान किया।

लखनऊ सिटी फिनाले के विजेता Ishan Sharma को रु 25,000 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि रनर-अप Abdul Shami को रु 10,000 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया Ishan Sharma और Abdul Shami को अब 11 अन्य शहरों के 22 विजेताओं के साथ संघर्ष करने और 2 लाख रु तक के भव्य पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। विजेताओं को 2018 आॅटो एक्सपो में होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया पैविलियन में ‘बेस्ट कस्टमाइज़्ड नावी’ को प्रदर्शित करने का मौका भी मिलेगा।
नावी कस्टमेनिया प्रतियोगिता की शुरूआत अक्टूबर 2017 को हुई। प्रतिभागियों को वायसी डिज़ाइन ( योगी छाबरिया) और आॅटोलाॅग डिज़ाइन (मुकुल नंदा) के द्वारा शैक्षणिक क्लासरूम सत्र भी दिए गए। सत्रों के दौरान प्रतिभागियों को कस्टमाइज़ेशन के बारे में बहुत कुछ जानने का मौका मिला।
इस मौके पर यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें देश के हर कोने से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। 10,000 से ज़्यादा पंजीकरणों के साथ जनरेशन-वाय ने इसे अपना खूब प्यार दिया है। रुहोण्डा नावी कस्टमेनिया ;रुभ्वदकंछ।टपब्नेजवउंदपंद्ध ने युवाओं को अपनी रचनात्मकता दर्शाने का सुनहरा मौका प्रदान किया। फन टू सी, फन टू राईड और फन टू क्रिएट नावी के चलते कस्टमाइज़ेशन हर घर का नाम बन गया है।’’