स्पाइसजेट ने क्रिसमस वीक – द सीजन आॅफ गिविंग – मनाया, एक बहुत ही खास अंदाज से। एयरलाइन ने सांता की लाल टोपी और सूट के साथ समाज के कुछ सबसे योग्य समुदायों- माला स्मृति होम, नोएडा के छोटे स्वर्गदूतों के जीवन में उमंग और उत्साह लाने का प्रयास किया।

अपनी पहल ‘लिटिल हार्ट्स, बिग लव‘ के तहत, 21 दिसंबर को स्पाइस जेट ने गैर-सरकारी संगठन के 25 बच्चोें और उनके सात सहायकों को गुरूग्राम के आपणो घर मनोरंजन पार्क में तीन दिवसीय रोमांचक साहसिक यात्रा पर ले जाने का फैसला किया। आपणो घर मनोरंजन पार्क में मस्ती भरे झूलों के साथ इन बच्चों ने विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों और अन्य आकर्षण का आनंद उठाया।

अनाथालय के ये बच्चे 22 और 23 दिसंबर को भी मनोरंजन पार्क का आनंद उठा सकेंगे।
23 दिसंबर की शाम को जब ये बच्चे माला स्मृति होम में लौटेंगे, तो एक सुखद आश्चर्य से भर उठेंगे। एयरलाइन ने उनके इस घर को पूरी तरह रिनोवेट कर दिया है। घर में नया रंग-रोगन हो गया है और उनके आराम के लिए यहां नया फर्नीचर भी आ गया है। इस घर में क्रिसमस ट्री भी सजाया गया है, जिस पर सजाए गए टिमटिमाते तारे बच्चों का मन मोह लेंगे। निश्चित तौर पर बच्चों के लिए यह एक दिलचस्प क्रिसमस पार्टी होगी, जिसमें उन्हें खेलकूद के साथ मिलेंगे ढेर सारे उपहार!

स्पाइसजेट के सीएमओ श्री देबोजो महर्षि ने कहा, ‘‘हम, स्पाइसजेट में, हमारे सभी त्यौहारों को अनूठे तरीके से मनाते हैं, और हमेशा दूसरों के जीवन में खुशी लाने की कोशिश में रहते हैं। समाज को वापस देने का हमारा निरंतर प्रयास है, खासकर जरूरतमंद और वंचित बच्चों को जो एक बेहतर बचपन और एक बेहतर भविष्य के हकदार हैं। हमारी इस पहल के माध्यम से हम मानते हैं कि आने वाले लंबे समय तक बच्चों को बेहतर गुणवत्ता की जिंदगी जीने में मदद मिलेगी। माला स्मृति होम के बच्चों और सभी लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं!‘‘