बेस्ट एक्टर राजकुमार, कोंकणा बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

मुंबई: इस साल की बॉलीवुड अवार्ड नाइट्स की शुरुआत हो चुकी है. स्क्रीन अवॉर्ड 2017 के रेड कार्पेट पर कई बड़ी फिल्म हस्तियां भी हिस्सा लेने पहुंची. इस अवॉर्ड शो में फिल्म दंगल को सबसे ज्यादा 6 अवार्ड मिले. फिल्म 'न्यूटन' के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक च्वाइस अवार्ड और फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवार्ड राजकुमार राव के झोली में गया. वहीं इरफान खान को 'हिंदी मीडियम' बेस्ट पॉपुलर अवार्ड से नवाजा गया है. फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में कॉमिक रोल निभाने वाले एक्टर वरुण धवन को बेस्ट कॉमिक एक्टर का अवार्ड मिला.

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड पर हिंदी सिनेमा के नाम गिरामी चेहरे भी पहुंचे. इसी महीने आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान शो स्टॉपर रहें. बॉलीवुड फिल्म इतिहास में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म 'दंगल' को सबसे ज्यादा 6 अवॉर्ड्स मिले. फिल्म में गीता फोगाट का रोल निभाने वाले जायरा वसीम को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड मिला. इसके अलावा बेस्ट डायरेक्टर, एडिटिंग, म्यूजिक, लिरिक्स के लिए भी फिल्म दंगल के झोली में अवार्ड्स मिले.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड फिल्म 'लिप्स्टिक अंडर मॉय बुर्का' के लिए कोंकणा सेन शर्मा ने जीता. तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की लीड एक्ट्रेस विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक च्वाइस अवार्ड के लिए चुना गया. बता दें कि स्क्रीन अवॉर्ड शो में कई अन्य बड़ी फिल्म हस्तियों ने भी शिरकत की.
screen awards 2017
महानायिका कहलाने वाली एक्ट्रेस रेखा, तापसी पन्नू, नेहा धूपिया, फिल्म प्रोड्यूसर डेविड धवन, धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित, भूमिका पेडनेकर समेत कई हस्तियां शामिल हुईं.