लखनऊ। जयपुरिया स्कूल में हो रही अंतरस्कूल स्विमिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को भी ला मार्टिनियर के तैराकों का दबदबा रहा। प्रतियोगिता के दूसरे दिन ला मार्टिनियर कॉलेज के अन्वय मिश्र ने ग्रुप-3 में, प्रियम खण्डेलवाल व श्रेष्ठ तिवारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो-दो स्वर्ण पदक जीतकर गोल्डेन डबल पूरा किया। पहले दिन ला मार्टिनियर कॉलेज के ग्रुप-4 के तैराकों ने 14 पदक जीते थे।

ला मार्टिनियर कॉलेज के जूनियर चैंपियन अन्वय मिश्र ने 50 मीटर बैक स्ट्रोक व 100 मीटर व्यक्तिगत मिडले में स्वर्ण पदक जीते। वहीं 50 मीटर बटर फ्लाई में उन्हें रजत पदक से संतोष करना पड़ा। वहीं ग्रुप-2 में प्रियम खण्डेलवाल ने 25 मीटर फ्रीस्टाइल व 25 मीटर बैक स्ट्रोक में स्वर्ण व 25 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में कांस्य पदक जीते। श्रेष्ठतिवारी ने 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक व 25 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में स्वर्ण और 50 मीटर फ्रीस्टाइल में रजत पदक जीते।

अक्षत कालरा ने ग्रुप-5 की 25 मीटर बटरफ्लाई का स्वर्ण अपने नाम किया। अक्षत ने दो कांस्य पदक भी जीते। वहीं ग्रुप-4 में शेन गोम्स ने 25 मीटर बैक स्ट्रोक में कॉलेज के स्वर्ण पदक जीता।

इनके अलावा ग्रुप-3 में आशुतोष राय ने एक कांस्य व एक रजत, दिवस जायसवाल ने एक कांस्य, ओमार मोबिन ने एक कांस्य पदक जीते। वहीं कॉलेज की रिले टीम ने ने रजत पदक जीता। ग्रुप-4 में नितांत तिवारी ने एक कांस्य, दक्ष पाण्डेय ने एक रजत व एक कांस्य, शाश्वत रेगमी ने एक कांस्य तथा समर्थ जैन व राधव सिंह ने रजत पदक जीते। ग्रुप-2 में कुशाग्र सोनकर ने रजत, लक्ष्य जोशी व विवान रस्तोगी ने दो-दो रजत पदक जीते।