डेज़ी शाह ने इंटिमेट सीन करने से की तौबा

डेज़ी शाह ने इंटिमेट सीन करने से की तौबा

एक्ट्रेस डेजी शाह ने फिल्मों में इंटीमेट और बोल्ड सीन करने से हाथ जोड़ लिए हैं। सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करने वाली डेजी ने फिल्म 'हेट स्टोरी-3' में जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया था। इसके बाद उनके पास ज्यादातर बोल्ड फिल्मों के ही ऑफर आए।

इस बात का खुलासा खुद डेजी ने एक इंटरव्यू में किया था। कुछ फैंस को भले ही उनका यह अवतार पसंद आया हो लेकिन डेजी ने अब कसम खा ली है कि वह किसी भी फिल्म में इस तरह के सीन नहीं करेंगी। हालांकि, उनकी तो अभी शादी भी नहीं हुई है। ऐसे में जब उनसे इस फैसले की वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैंने अपनी 'गर्ल नेक्स्ट डोर' इमेज को तोड़ने के लिए ऐसा किया था। लोगों को लगता था कि मैं सिंपल रोल ही कर सकती हूं। मैं बस उनकी इस सोच को गलत साबित करना चाहती थी, इसलिए मैंने हेट स्टोरी जैसी फिल्म में काम किया।"

डेजी ने आगे कहा- अब मैं अपने कॅरियर में ऐसा कुछ आगे कभी नहीं करना चाहती। मुझे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान नहीं बनानी, बल्कि मैं ऐसे किरदार अदा करना चाहती हूं, जिनके जरिए मुझे एक एक्टर के तौर पर आगे बढ़ने का मौका मिले। अब यह देखना होगा कि डेजी अपनी बात पर कितना कायम रहती हैं।