ओवैसी ने आतंकी हाफिज सईद के लिए अल्लाह से मांगी मौत की दुआ

ओवैसी ने आतंकी हाफिज सईद के लिए अल्लाह से मांगी मौत की दुआ

नई दिल्ली: एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा ने सुरक्षा को लेकर पाकिस्तान में मौजूद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन और आतंकियों के सरगना हाफिज सईद को लेकर सवाल दागा और पूछा कि आपकी नजर में ये आतंकवादी है या नहीं? तब बहस के दौरान ओवैसी ने हाफिज सईद को लेकर संबित पात्रा को ज़बरदस्त जवाब दिया.

दरअसल रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर सरकारी स्टैंड पर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर तस्लीमा नसरीन भारतीयों की बहन हैं तो रोहिंग्या हमारे भाई क्यों नहीं हो सकते. इसके जवाब में संबित पात्रा ने कहा कि ओवैसी इस मुद्दे को मजहबी रंग देने की कोशिश कर रहे हैं और इससे वो बाज आएं.

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दुनिया भर के लिए हाफिज सईद दहशतगर्द है, और वो अल्लाह से उसकी मौत की मांग करते हैं. ओवैसी ने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि हाफिज सईद दहशतगर्द है, मैं अल्लाह से उसे इस काम के लिए मौत की मांग करता हूँ.

बता दें, इसी हफ्ते केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर कहा था कि, ‘रोहिंग्या मुसलमान देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा है और इस समुदाय के लोग आतंकी संगठनों से भी जुड़े हो सकते हैं’. हालांकि, कोर्ट से सरकार ने इसे होल्ड करने की अपील की है. अब राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है कि सही में रोहिंग्या मुसलमान देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा हैं या फिर इसके पीछे राजनीतिक कारण है.

वही इस मामले में ओवैसी की मानें तो सरकार रोहिंग्या मुस्लिमों के खिलाफ गलतबयानी कर रही है.

India