सेक्स एडिक्ट है बलात्कारी बाबा!

सेक्स एडिक्ट है बलात्कारी बाबा!

नई दिल्ली: साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत राम रहीम को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की तबियत ठीक नहीं है जिसके चलते डॉक्टरों की एक टीम शनिवार को हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची. इस टीम ने राम रहीम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

पांच डॉक्टरों की टीम के एक डॉक्टर ने नाम न बताने की शर्त पर बताया की राम रहीम सेक्स एडिक्ट है और इसी वजह से उसकी तबियत खराब है. राम रहीम इसी के चलते जेल में बेचैन है. डॉक्टर ने बताया कि राम रहीम का इलाज किया जा सकता है और इसमें देरी हुई तो उसकी समस्या बढ़ सकती है.

बताते चलें कि राम-रहीम ने सीबीआई कोर्ट को बताया था कि वह नपुंसक है और शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकता. 28 अगस्त को 20 साल कैद की सजा मिलने के तुरंत बाद राम रहीम ने तबियत खराब होने की बात कही थी. उस वक्त भी डॉक्टरों ने उसकी जांच की थी और पूरी तरह स्वस्थ पाया था. तब राम रहीम ने ब्लड प्रेशर लो और पीठ दर्द का बहाना लगाया था.

25 अगस्त को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी. इस फैसले के बाद पंचकूला में राम रहीम के समर्थकों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया. पंचकूला के विभिन सेक्टरों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं हुईं.

India