परिवहन के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय मोबाइल ऐप्प ओला, ने एयरपोर्ट अथाॅरिटी आॅफ इंडिया (एएआइ) के साथ महत्वपूर्ण गठबंधन किया है। इसके तहत चैधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, लखनऊ नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट, कोलकाता और चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट; पुणे इंटरनेशनल एयरपोर्ट में निर्धारित ओला जोंस और कियोस्क स्थापित किये जायेंगे। इनके जरिये यात्रियों के लिए ओला की मोबिलिटी पेशकश की व्यापक रेंज को विस्तारित किया जायेगा।

यह साझेदारी ओला के ड्राइवर पार्टनर्स को निर्धारित क्षेत्र में उनके वाहन खड़े करने की अनुमति देगी और आगमन के पूर्वानुमानित समय (ईटीएज) को 2 मिनट करेगी। ‘ओला जोंस‘ निर्धारित पिकअप एवं ड्राॅपआॅफ प्वाइंट्स के रूप में भी सेवायें देंगे, इन चारों एयरपोर्ट से बार-बार यात्रा करने वाले हजारों यात्रियों को बेहतरीन बोर्डिंग अनुभव प्रदान करेंगे। ओला कियोस्क में हर समय ओला के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे, और वे मोबिलिटी तक बिना किसी बाधा के पहुंच सुनिश्चित करेंगे। साथ ही स्मार्टफोन या ओला ऐप्प न रखने वाले यात्रियों के लिए एक सुविधाजनक बुकिंग अनुभव मुहैया करायेंगे। इन चारों एयरपोर्ट पर हर महीने 45 लाख से अधिक घरेलू एवं अंतर्राष्ट्रीय यात्री गुजरते हैं और यह देश के सबसे व्यस्ततम हवाई अड्डों में शामिल हैं।

श्री सौरभ मिश्रा, डायरेक्टर- एलाएंसेज, ओला ने कहा, ‘‘भारत के विमानन क्षेत्र ने पिछले कुछ वर्षों में शानदार विकास दर्ज किया है और हवाई यात्रा की मांग अभी भी बढ़ रही है। इस विकास ने सुदृढ़ आधारिक संरचना बनाने और सम्मानार्थ सेवाओं तक आसान पहुंच मुहैया करने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन को उल्लेखनीय ढंग से निवेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस अनुभव में मोबिलिटी एक सबसे अभिन्न घटक है, ऐसे में यह साझेदारी निश्चित रूप से शहर से आने-जाने वाले लाखों यात्रियों की जिंदगी में सुविधा, सुलभता और भरोसे का समावेश करेगी। एयरपोर्ट अथाॅरिटी आॅफ इंडिया के साथ यह महत्वपूर्ण गठबंधन इन चारों शहरों में लाखों यात्रियों के लिए झंझटरहित मोबिलिटी अनुभव का वादा करता है।‘‘ उन्होंने बताया, ‘‘ओला का प्रयास अपने ग्राहकों के लिए यात्रा को अधिक सुलभ और झंझटरहित बनाना है तथा परिवहन क्षेत्र जैसे कि हवाई अड्डे, रेल्वेज और मेट्रो अथाॅरिटीज में प्रमुख सार्वजनिक ट्रांजिट प्वाइंट्स के साथ हमारी साझेदारियां इस प्रभाव का प्रमाण हैं।‘‘