लखनऊ। विनायक गिरि ने प्रोफेशनल टेनिस अकादमी व अवध स्कूल के तत्वावधान में आयोजित प्रथम हेल्थ रिस्टोरेशन कप जिला टेनिस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के साथ अंडर-10 आयु वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया। टूर्नामेंट के अंडर-12 आयु वर्ग में माधव प्रकाश ने विकेश चौरसिया को 7-2 से मात देकर खिताबी जीत दर्ज की।

विनायक अंडर-10 में विजेता, आरुष को दूसरा व सानिध्य को तीसरा स्थान

अवध स्कूल, गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के टेनिस कोर्ट पर आयोजित टूर्नामेंट के अंतिम दिन अंडर-10 आयु वर्ग के फाइनल में विनायक गिरि ने आरुष मिश्रा को 15-12 से हराकर पहला स्थान प्राप्त किया। मैच में कड़ी टक्कर देने वाले आरुष को तीन अंक से पिछडऩे के चलते उपविजेता रह कर संतोष करना पड़ा। वहीं तीसरे स्थान के लिए मुकाबले में सानिध्य धर ने सुयश पांडे को 7-3 से मात दी।

इससे पूर्व खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में आरुष ने सुयश पांडे को 15-11 से व विनायक गिरि ने सानिध्य धर को 15-12 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

माधव प्रकाश अंडर-10 आयु वर्ग में विजेता, विकेश को दूसरा व अर्पित को तीसरा स्थान

अंडर-10 आयु वर्ग के फाइनल में माधव प्रकाश ने विकेश चौरसिया को 7-2 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। दूसरी ओर तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में अर्पित महोविया ने प्रांजलि प्रजापति को 10-7 से मात देकर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इससे पूर्व सेमीफाइनल मुकाबलों में विकेश चौरसिया ने प्रांजलि प्रजापति को 4-0 से व माधव प्रकाश ने अर्पित महोविया को 4-2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई।