सुलतानपुर। देश में एक अजब माहौल बन गया है। समाज में भय व्याप्त है। मीडिया घराने तक सरकार की गलत नीतियों को प्रसारित करने से बच रहे हैं। सिर्फ कांग्रेस ही देश को इस भय से मुक्त करा सकती है।

राज्यसभा सदस्य डॉ संजय सिंह ने शुक्रवार को यह बातें कही। वे लम्भुआ कस्बे के सर्वोदय इंटर कॉलेज में आयोजित अपने समर्थकों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने साफ कहा कि सरकार विरोधी खबरें प्रसारित करने से देश का मीडिया ग्रुप बच रहा है। समाज में भय व्याप्त है। कोई खुले मन से न तो त्यौहार मना पा रहा है और न ही विरोध प्रकट कर पा रहा है। देश में व्याप्त इस माहौल से छात्र, व्यापारी, किसान, नौकरीपेशा समेत सभी तबके के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अमेठी और सुल्तानपुर के लोग उनके अपने हैं। जिनके प्रगति के लिये वे हर समय प्रयास करते रहेंगे। हालाकि राज्यसभा सांसद संजय सिंह काफी दिनों बाद जिले में सक्रिय नजर आ रहे है। हर साल की तरह इस वर्ष सांसद ने इफ्तार पार्टी का आयोजन भी नही किया।

इसके पहले पूर्व मंत्री अमीता सिंह ने कहा कि 2009 में जिले की जनता ने जो समर्थन उन्हें दिया था। वह भुलाया नही जा सकता है। अमेठी और सुलतानपुर के लोगों के बीच सम्बन्धो का हवाला देते हुये उन्होंने कहा कि नजदीकी रिश्तेदारियां उन्हें और नजदीक लाती हैं। अमेठी और सुल्तानपुर उनके घर के समान है। उन्होंने सदैव जाति, धर्म और वर्ग से ऊपर उठकर सिर्फ विकास के लिये प्रयास किया है। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मुन्नू मिश्र, अमर बहादुर सिंह, संजय सिंह, विनय विक्रम सिंह, गंगा प्रसाद मिश्र, अनिल मिश्र, राम उजागिर शुक्ल आदि मौजूद रहे।