मनी ट्रांसफर कंपनी रिया ने तीन प्रमुख एजेंट्स वेजमैन फाॅरेक्स लिमिटेड, पाॅल मर्चेंट्स लिमिटेड और ट्रांसकाॅर्प इंटरनेशनल लिमिटेड के साथ गठबंधन किया है। यह साझेदारी भारत में ग्राहकों को एक नई ‘गोल्ड स्टैंडर्ड‘ मनी ट्रांसफर सर्विस उपलब्ध कराने के लिये की गई है।

भारत में रिया के ‘गोल्ड स्टैंडर्ड‘ कैश पेआउट नेटवर्क का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक खुद-ब-खुद सोने का ईनाम जीतने के योग्य बन जायेंगे। इन पुरस्कारों में 30 ग्राम के 30 सोने के सिक्के, या एक बम्पर प्राइज के रूप में 100 ग्राम का सोना शामिल है। भारत में रिया द्वारा 23 मई और 31’ जुलाई के बीच में अधिकृत पेआउट लोकेशन्स के जरिये 1 किलो के सोने के पुरस्कार दिये जायेंगे।

रिया के सभी नये एजेंट्स को मनी ट्रांसफर सेक्टर में 15 वर्षों से अधिक का अनुभव प्राप्त है। उनकी विशेषज्ञता रिया के सुदृढ़ नेटवर्क को और महत्वपूर्ण बनायेगी। इसके नेटवर्क में देश में भर में 10 हजार लोकेशन्स को जोड़ा जायेगा। इससे लाभार्थियों को काफी सहूलियत और सुगमता हासिल होगी। वे अपने चहेतों से आसानी से कैश रेमिटेंस प्राप्त कर पायेंगे।

श्री जुआन बियांची, सीईओ और प्रेसिडेंट, रिया मनी ट्रांसफर ने कहा, ‘‘माइग्रेंट रेमिटेंसेज के लिये भारत शीर्ष प्राप्तिकर्ता बाजार है और वर्ष 2016 में यहां पर 62.7 बिलियन डाॅलर प्राप्त किये गये। परिवार की देखरेख, बचत और निवेश के लिये लाखों परिवार व्यापक रूप से इन ट्रांसफर्स पर निर्भर करते हैं। हमें एक ऐसी कड़ी बनने पर गर्व हो रहा है, जो देश भर के ग्रामीण, अर्द्ध शहरी और शहरी केन्द्रों में भारतीयों को उनके प्रियजनों से जोड़ती है।‘‘