इस्लामाबाद: पाकिस्तान के उच्च सदन के उप सभापति आतंकियों के द्वारा किए गए ब्लास्ट में घायल हो गए हैं। अशांत बलूचिस्तान में काफिले को निशाना करके किए गए ब्लास्ट में 25 लोग भी मारे गए हैं।

मीडिया में आई रिपोर्टों के अनुसार, सदन के उप चेयरमैन और जमायत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के सीनियर नेता अब्दुल गफ्फूर हैदरी सहित 35 लोग मसटंग क्षेत्र में किए इस हमले में घायल हो गए हैं। ब्लास्ट काफी पॉवरपुल था। इसमें काफिले के कई वाहन ध्वस्त हो गए। यह घटना प्रांत की राजधानी क्वेटा से करीब 70 किमी की दूरी पर हुई।

रिपोर्टों के अनुसार इस ब्लास्ट में 25 लोग मारे गए हैं। जमायत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के नेता मौलाना अब्दुल मलिक ने कहा कि ब्लास्ट हैदरी के वाहन को निशाना बनाकर किया गया और उन्होंने पुष्टि की है कि हैदरी इस हमले में घायल हो गए हैं।
घटनास्थल के पास एक आयोजन से लौट रहे हैदरी को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मीडिया रिपोर्ट ने बताया कि हैदरी की हालत स्थिर है।
हैदरी ने ब्लास्ट के बाद रिपोर्टरों से कहा कि धमाका बहुत ही जबरदस्त था। अर्धसैनिक बलों ने पूरे एरिया को अपने कब्जे में ले लिया है और सर्च आपरेशन जारी है।