लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नेता नसीमुद्दीन सिद्द्धकी द्वारा लगाए गए आरोपों पर बसपा सुप्रोमों मायावती जी द्वारा प्रति आरोप लगाना, फिर नसीमुद्दीन सिद्द्धीकी द्वारा फिर से आरोप लगाना एवं दोनो का एक दूसरे को ब्लैकमेलर कहना यह बताता है कि दलितों हितों की चिन्ता के बजाय बसपाई पैसों और प्रापर्टी बटोरने में लगे है।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती सहित पूरी पार्टी सरकार में रहने पर जनता को लूटने का कार्य कर रही थी और जब सत्ता से बेदखल हुए तो अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं से लूटे हुए धन का हिसाब करने लगी। जिसका परिणाम यह हुआ कि मायावती जी ने बसपा नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने लगी।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा सुप्रीमों द्वारा टीवी चैनलों पर मीडिया पैनलिस्टों की नियुक्ति बताती है कि मायावती में नसीमुद्दीन सिद्दकी के खुलासे के बाद डर बैठ गया है।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ चन्द्रमोहन ने कहा कि बसपा सुप्रीमों और पूर्व नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बीच जारी धन की लूट की बंदरबांट की जंग ने यह स्पष्ट कर दिया कि बसपा ने दलितों के वोटो का अपहरण किया और फिरौती वसूलने का काम भी किया है।