लखनऊ: निष्कासित बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुरुवार को ऑडियो बम फोड़ने के बाद शुक्रवार को एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा.लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा जब- जब मुझ पर आरोप लगाया जाएगा वे उसका तथ्यों के साथ जवाब देंगे.

उन्होंने कहा, 'कल (गुरुवार) मैंने तथ्यों के साथ जवाब दिया था. उसके बाद मायावती एंड कंपनी ने मुझे ब्लैकमेलर कहा. आज (शुक्रवार) मैं इस झूठे आरोप का भी तथ्यों के साथ जवाब दूंगा” सिद्दीकी ने कहा कि मान्यवर कांशीराम के बाद से न जाने कितने वरिष्ठ नेताओं को मायावती ने इतना प्रताड़ित किया कि या तो वे खुद छोड़ गए या फिर उन्हें निकाला दिया. फोन टैपिंग की ट्रेनिंग भी उन्होंने ही मुझे दी. जब मुझे अपने और मेरे परिवार के ऊपर खतरा मंडराता दिखा तो मैंने भी फोन टैपिंग शुरू किया. मैंने परिवार को बचाने के लिए ये किया.

उन्होंने कहा, 'मायावती की ओर से सिखाई गई फोन टैपिंग को जब मायावती पर ही किया प्रयोग, तो तिलमिला उठी मायावती. मायावती जैसा ब्लैकमेलर तो कोई है ही नहीं.' सिद्दीकी ने कहा, 'अपने आप को बचाने के लिए हमेशा नई-नई कहानी गढ़ती हैं. कह रहीं हैं टेप में छेड़छाड़ की गई है. कोई छेड़छाड़ नहीं की गई. अगर उनको पता था कि अगर मैं टैप ब्लैकमेलर था तो निकलने का आरोप तो सही लगातीं |