भारत के प्रमुख ट्रांसपोर्टेशन मोबाइल ऐप ओला ने आज अपने ड्राईवर पार्टनर्स के लिए एक अनूठी वर्चुअल क्रिकेट खेल प्रतियोगिता – 'ओला पार्टनर्स लीग' लांच करने की घोषणा की। चार सप्ताह चलने वाली इस प्रतियोगिता में ड्राईवर पार्टनर सरल कार्यों को अंजाम देकर रन जीत पायेंगे और कारें, टीवी, लैपटॉप और अपने बच्चो के लिए प्रमुख क्रिकेट अकादमियों में स्कालरशिप जैसे इनाम जीत पायेंगे। आज से शुरू हुई ओपीएल में बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद और पुणे के सभी ड्राईवर पार्टनर हिस्सा ले सकेंगे और यह 20 मई तक लाइव रहेगी। मशहूर भारतीय आल-राउंडर क्रिकेटर इरफ़ान पठान और लोकप्रिय टीवी हस्ती मंदिरा बेदी को एम्बेसडर बनाया गया है जो चीयर करेंगे और ओपीएल को ड्राईवर पार्टनरों में ओपीएल को प्रमोट करेंगे।

ओला पार्टनर्स लीग के लांच पर ओला के सीओओ विशाल कॉल ने कहा, "सौ करोड़ भारतीयों के लिए मोबिलिटी मुहैया करने का ओला का मिशन ड्राईवर पार्टनरों के बूते है। यह हमारे ड्राईवर पार्टनरों की कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण ही है कि हम आज देश का प्रमुख मोबिलिटी प्लेटफार्म हैं। ओपीएल के ज़रिये, हम अपने साझीदारों को एक मौका दे रहे हैं कि वे अपना प्रिय खेल वर्चुअली खेलें और आकर्षक पुरस्कार जीतें। एक घरेलु कंपनी होने के नाते, हम अपने ड्राईवर पार्टनरों और उनके परिवारों के लिए ऐसे कदम उठाते रहे हैं जिनसे उनका पेशे में और निजी विकास भी हो। ओपीएल इसी दिशा में एक और कदम है।"

भारतीय क्रिकेटर और ओपीएल के ब्रांड एम्बेसडर इरफ़ान पठान ने कहा, "एक वास्तविक घरेलु ब्रांड के रूप में ओला ने हमेशा अद्वितीय सेवाएं मुहैया कराई हैं और लोगों को उद्यमी बनने और अपनी जिंदगियां संवारने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैं समझ सकता हूँ क्योंकि मैंने और मेरे भाई ने हर दिन कड़ी मेहनत की कि हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल सकें। ओला पार्टनर्स लीग एक बड़ी पहल है जो ड्राईवर पार्टनरो को अपने स्मार्टफ़ोन से सीधे यह सरल लेकिन दिलचस्प खेल खेलने का मौका दे रही है। ओला पार्टनर्स लीग के एम्बेसडर के रूप में मैं ड्राईवर पार्टनरों को इस क्रिकेट सीजन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने और जीतने के लिए प्रोत्साहित करने को लालायित हूँ।"