मैनपुरी: रविवार को अचानक अपने शिष्य के घर पहुंचे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रस्तावित गठबंधन को नकार दिया। कांग्रेस, बसपा व सपा के बीच चल रही गठबंधन की अटकलों को मुलायम ने खारिज कर दिया। कहा कि सपा को किसी के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं है। समाजवादी पार्टी अकेले ही चुनाव जीतने में सक्षम है। मुलायम सिंह ने ये बात उस समय कही है जब अखिलेश और बसपा सुप्रीमो मायावती गठबंधन किए जाने की वकालत कर रहे हैं।

करहल क्षेत्र के ग्राम अहलादपुर निवासी अपने शिष्य विश्राम सिंह यादव के घर पहुंचे मुलायम ने कहा कि वे पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस से गठबंधन उचित नहीं था और अब फिर से गठबंधन की बात चल रही है। सपा को गठबंधन की जरूरत नहीं है। सपा अकेले ही चुनाव जीतेगी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कह रहे हैं कि भाजपा ने ईवीएम की गड़बड़ी से चुनाव जीता है।

इस सवाल पर मुलायम ने अखिलेश के बयान का समर्थन किया और कहा कि अखिलेश ने वही कहा है जो रिपोर्ट आ रही है। मुलायम ने पूछे गए अन्य सवालों पर कोई बात नहीं की और चले गए। इस मौके पर विधायक सोवरन सिंह यादव, डीसीवी चेयरमैन रामकुमार यादव, वीरपाल सिंह, रामनरेश यादव, शिशुपाल सिंह, अवनीश यादव, संजीव यादव, सत्येंद्र यादव, अभय सिंह यादव, महेश यादव, विनोद कुमार, नेत्रपाल सिंह, गणेश, पंकज सिंह, नीरज यादव, नारद सिंह आदि मौजूद रहे।