लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी-कांग्रेस और बसपा के गठबंधन की खिचड़ी को उनके हार की हताशा से उपजा सत्ता पर अनैतिक कब्जा करने के लिए बुलबुला बताया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि सपा-कांग्रेस और बसपा मिलकर भी उत्तर प्रदेश में भाजपा की बहुमत की सरकार बनने से नहीं रोक सकते। प्रदेश की जनता ने सुशासन और विकास के लिए दिल खोलकर भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने के लिए मतदान किया है। शनिवार को भाजपा के पक्ष में जनता का निर्णय सार्वजनिक होने के बाद सपा-कांग्रेस और बसपा खिचड़ी पकाने का चूल्हा बुझ जाएगा।

श्री मौर्य ने कहा कि सपा सरकार के मुख्यमं़त्री अखिलेश यादव और उनसे पहले मुख्यमंत्री रही बहिन मायावती अपने शासन काल में न तो जनता को न्याय दिला सके और न ही जनता की अपेक्षाओं को पूरा कर सके। पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। अब वे इस अनैतिक गठबंधन का दायरा बसपा तक बढ़ाना चाहते हैं। लेकिन प्रदेश की जनता ने इन दलों के 14 सालों के कुशासन, भ्रष्टाचार, गुंडाराज, ध्वस्त कानून-व्यवस्था, ठप विकास के खिलाफ जात-पांत से ऊपर उठकर भाजपा के पक्ष में प्रचंड मतदान कर इन्हें घर बिठा दिया है।

श्री मौर्य ने कहा कि जीत की संभावना क्षीण देखकर अखिलेश यादव जी भले ही अब अपनी बुआ जी की शरण में जाने की बात कह रहे हों। लेकिन चुनाव से पहले ही जनता को धोखा देने के लिए सपा-कांग्रेस और बसपा एक-दूसरे के साथ मिले हुए थे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कालाधन और भ्रष्टाचार पर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जिस तरह सपा और बसपा भ्रष्टाचार के जनक कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भ्रष्टाचारियों और कालाधन बचाने के लिए एकजुट होकर नोटबंदी का विरोध कर रहे थे, वह सिद्ध करता है कि सपा-कांग्रेस और बसपा अपने नेताओं का कालाधन और भ्रष्टाचार की सत्ता बचाने के लिए पहले से ही एकसाथ थे। सपा, कांग्रेस और बसपा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। बहिन जी के शासन में उनके मंत्री घोटालों के सरताज बने तो अखिलेश जी के शासन में बसपा का रिकार्ड तोड़ते हुए मंत्री घपले-घोटालों के साथ हत्या और बलात्कार जैसी उपलब्धियां हासिल कीं। जब भतीजे अखिलेश का शासन होता है तो वह बुआ जी के भ्रष्टाचार में उन्हें बचाते हैं और जब बसपा का शासन था तो बहिन जी ने भतीजे के कुनबे के भ्रष्टाचार को जांच के दायरे से दूर करने की पूरी कोशिश की। सपा और बसपा की सांठगांठ ऐसी है कि अखिलेश जी बहिन मायावती के प्रिय भ्रष्टाचार के आरोपी नसीमुद्दीन सिद्दकी और यादव सिंह को क्लीन चिट दिलवाते हैं।
श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कल 11 मार्च को मतगणना के बाद उत्तर प्रदेश की जनता 300 कमलों की माला लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेंट करेगी।