आसिफ मिर्जा

लखनऊ। पूर्वांचल में बसपा को घेरने में सपा और बीजेपी कोई कसर नही छोड़ रही है। इसी वजह से अंसारी बंधुओं की परेशानी भी बढ़ गई है। मोहम्दाबाद सीट पर डॉन मुख़्तार के भाई सिबगत की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। बसपा के स्टार प्रचारक अफजाल अंसारी का कहना है कि बीजेपी प्रत्यासी अलकराय को जीत दिलाने के सपा ने कोई प्रत्यासी नही उतारा है।

पूर्वांचल में मऊ सीट पर बाहुबली मुख़्तार अंसारी और घोसी सीट से उनके बेटे अब्बास की किस्मत एवीएम में कैद हो गई है। मोहम्दाबाद सीट पर 8 मार्च को चुनाव होना है। यहाँ मुख़्तार के बड़े भाई सिबगत चुनाव लड़ रहे है। यहाँ अलकराय को जिताने के लिए बीजेपी ने सारी ताकत झोंक दिया है। अलकराय के पति कृष्णानंद की हत्या का आरोप भी अंसारी परिवार पर है।

मोहम्दाबाद विधान सभा में मुस्लिम 8 फीसदी है फिर भी सिबगत 2 बार से विधायक है। सिबगत का कहना है कि साम्प्रदायिक ताकते उन्हें हराने के लिए एकजुट हो जाती है लेकिन कामयाब नही होती है।सभी वर्गों का उन्हें सहयोग मिलता है। वह गरीबों की लड़ाई लड़ते रहते है। उनकी लड़ाई देश के लुटेरो के खिलाफ चलती रहेगी। वही अफजाल अंसारी का कहना है कि उनके खिलाफ जुटी सारी ताकतें परास्त हो जाएँगी। वही बरेली से गाजीपुर पहुंचे हुदैबिया कॉमेटी के अध्यक्ष अहतेशमुल हुदा का कहना है कि अंसारी परिवार गरीबों का मशीहा है।